उत्तरप्रदेशक्राइमप्रशासनिक खबरें

बिजली के बल्ब में स्पार्किंग होते हुए बिस्तर पर गिरने से  दो बच्ची झुलसी,एक की मौत  परिजनो मे मचा कोहराम

बिजली के बल्ब में स्पार्किंग होते हुए बिस्तर पर गिरने से  दो बच्ची झुलसी,एक की मौत  परिजनो मे मचा कोहराम

बिजनौर –  जनपद बिजनौर के किरतपुर क्षेत्र के गांव डवासौवाला उमरी में दयाराम की पत्नी की बीमारी के चलते कुछ समय पहले मौत हो गई थी जिस वजह से दयाराम अपने बच्चों की देखभाल स्वयं करता है

परिजनो के मुताबिक बुधवार रात्रि करीब दस बजे दयाराम सैनी की दो पुत्री जिनकी उम्र करीब 4 वर्ष तथा एक की उम्र आठ वर्ष बताई जा रही हैं। उसकी दोनों पुत्री अपने मकान में सो रही थी।दयाराम अपनी दोनों पुत्रियों को सुलाकर आस पास में ही बैठा था जिनके बिस्तर के ऊपर बिजली का बल्ब लगा हुआ था।अचानक बिजली के बल्ब में आग लग गई बल्ब की स्पार्किंग होते हुए बिस्तर पर गिर गई जिससे बिस्तर में आग लग गई।और उस आग की चपेट में वह दोनों बहन आ गई।बताया जा रहा है कि उस समय उनके घर पर कोई परिवार का सदस्य नहीं था।

कुछ समय बाद जब दयाराम अपने घर पहुंचा और उसने अपने मकान से धुआं उठता हुआ देखा तो वह  मकान में पहुंचा लेकिन तब तक उसकी दोनों पुत्रया बुरी तरह झुलस गई थी। यह देख दयाराम के होश उड़ गए तथा दयाराम ने शोर मचा दिया शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह आग पर काबू पाते हुए उन दोनों लड़कियों को मुश्किल से मकान से बाहर निकाला।

 

जिनको रात्रि में ही बिजनौर एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने इन दोनों का उपचार किया।दोनों लड़कियों की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने इलाज से मना कर दिया जिनको पीड़ित परिवार अपने घर ले आया जिसमें से एक लड़की ने आते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया और दूसरी लड़की की भी हालत गंभीर बनी हुई है।मौत की खबर सुनते ही घर के परिजनों में कोहराम मच गया।बिजली से हुए हादसे की सूचना नजीबाबाद तहसीलदार राधेश्याम तथा हल्का लेखपाल को दी गई।सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे तहसीलदार राधेश्याम तथा हल्का लेखपाल ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया।तथा पीड़ित परिवार के बयान दर्ज किए।

नंदरम सिंह सैनी की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close