उत्तरप्रदेशदुनियाप्रशासनिक खबरें

बास्टा पुलिस ने खोई मा को मिलाया उसके बच्चों से, परिवार में सुदेश के आ जाने से खुशी का माहौल 

बास्टा पुलिस ने खोई मा को मिलाया उसके बच्चों से, परिवार में सुदेश के आ जाने से खुशी का माहौल

जनपद बिजनौर के थाना चांदपुर के बास्टा पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम बीबीपुरा की रहने वाली सुदेश पत्नी स्वर्गीय राजकुमा की मौत होने के बाद अचानक आपा खो बैठी ओर मैंटिली डिस्टर्ब हो जाने के बाद अचानक गुम हो गई थी। महिला के बच्चे मा के अचानक बिछड़ जाने के बाद बहुत दुखी थे। 1 फरवरी 2019 को महिला के पुत्र प्रिंस की और से चाँदपुर कोतवाली में सुदेश की गुमसुदकगी दर्ज कराई थी। और तब से लेकर आज तक महिला के बच्चे इसी आस में जी रहे थे के एक दिन उनकी माँ जरूर आएगी।

सुदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जो परिजनों को मिल गया । इसी की मदद से चौकी प्रभारी संदीप मलिक ने पूरी मेहनत के साथ गुडगांवा पुलिस की मदद से महिला को वहां से लाया गया, सुदेश ने जब अपने बच्चों को देखा तो उसकी खुसी का ठिकाना नही रहा। देखती ही वो अपने बच्चों से लिपट गई और उन्हें प्यार करने लगी।

महिला अपने बच्चों से मिलने के बाद बहुत खुश नजर आ रही थी। और बार बार बास्टा पुलिस का धन्यवाद कर रही थी। उधर चौकी इंचार्ज से जब जानकारी की तो उन्होंने बताया कि महिला दो साल से अपने परिवार से बिछड़ी हुवी थी, आज उस परिवार में सुदेश के आ जाने से खुशी का माहौल है जिसे देखकर हमे भी खुसी हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close