उत्तरप्रदेशक्राइमप्रशासनिक खबरें

गुलदार की दस्तक से कई गांवों में दहशत का माहौल ,वन विभाग की टीम ने शीघ्र ही पिंजरा लगाकर दिया गुलदार को पकड़ने का आश्वासन

गुलदार की दस्तक से कई गांवों में दहशत का माहौल ,वन विभाग की टीम ने शीघ्र ही पिंजरा लगाकर दिया गुलदार को पकड़ने का आश्वासन

बेहट/सहारनपुर- तहसील बेहट क्षेत्र के गांव आलमपुर खुर्द,खुरर्मपुर, कबीरपुर,चांडी, समसपुर,जमालपुर, धौलाकुआं, ताल्हापुर, जैतपुर आदि में गुलदार दिखाई देने से डर का माहौल है। खेतों में काम करने वाले ग्रामीणों को गुलदार रोजाना दिखाई देता है। जिससे लोग अपने खेतों पर जाने से भी कतरा रहे है।

ग्रामीण कृपाल सैनी सतपाल सैनी,चंद्रपाल सैनी जयचंद, जनेश्वर, लाखन, देवीचंद, महेंद्र सैनी, अश्विनी कुमार, सीताराम आदि ने बताया कि गुलदार आबादी के निकट तक दस्तक दे रहा है और पिछले दिनों कई मवेशियों पर भी हमला कर चुका हैं। जिसके चलते उन्हें रातभर पहरा देने को मजबूर होना पड़ रहा है।

गुरुवार को बेहट विधायक नरेश सैनी के प्रतिनिधि गांव आलमपुर खुर्द निवासी कृपाल सैनी ने वन विभाग को सूचना दी गई। जिसके बाद वनक्षेत्राधिकारी आरएन किमोठी, डिप्टी रेंजर राहुल त्यागी, फोरेस्टर सुनील सैनी, फोरेस्टगार्ड फतेहबहादुर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुँचे और खेतों में निरीक्षण किया।

जिसमें गुलदार के पैरों के निशान पाये गये। वन विभाग की टीम ने खेतों में पिंजरे लगाकर गुलदार को शीघ्र पकड़ने का आश्वासन दिया है।

रिपोर्ट-भवानी सैनी, बेहट(सहरानपुर)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close